Photos

Audio

Friday 9 October 2015

सिंघम अजय देवगन कर रहे हैं बिहार में भाजपा का प्रचार


फिल्म गंगाजल से बिहार के जंगलराज को दुनिया के सामने रखने वाले अभिनेता अजय देवगन खुद बिहार चुनाव के दौरान प्रचार के लिए उतर आए हैं।  अजय देवगन ने आज बिहार में चार जगहों पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया। वह इसके लिए पटना एअरपोर्ट पहुंचे। बिहार  में उनका स्वागत भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार और उत्तर पूर्व दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी सहित पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने  किया। अजय देवगन के साथ प्रचार में अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी भी दिखें। फिल्म अभिनेता अजय देवगन जिन्होंने निमार्ता-निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्मों में सिंघम का किरदार निभाया है. इन दिनों बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. सिंघम फिल्मों में भले दहाड़े लेकिन चुनाव में इन्हें दहाड़ा नहीं बल्कि लोगों से बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी प्रकाश झा की दो फिल्में गंगाजल और अपहरण में दमदार अभिनय कर चुके सिंघम से उनकी अदा के दिवाने और फैंस काफी खुश हैं.
अजय देवगन  ने जब बोला तो फिल्मी स्टाइल में ही बोला अजय देवगन ने कहा कि बिहार का विकास तो नहीं हो पाया, लेकिन कुछ बिहारियों का विकास जरूर हुआ है।  सिंघम पूरी तरह अपनी संवाद अदायगी की तरह बोल रहे थे. सिंघम ने अपने फैन्स से कहा कि उन्हें ना तो राजनीति ज्वाइन करनी है और ना ही वो ऐसा चाहता हूं. अजय देवगन ने बिहार की पृष्टभूमि पर अधारित अपनी फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा कि उस वक्त ही मुझे एहसास हुआ था बिहार का विकास नहीं हुआ है। 
अजय देवगन  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा कि नरेंद्र मोदी में देश को आगे ले जाने की क्षमता है. और लोगों से कहा कि वो अपना कल और भविष्य देखते हुए अपने नेता का चुनाव करें। चुनाव प्रचार में जाने से पूर्व हवाई अड्डे पर अभिनेता अजय देवगन, सांसद  मनोज मनोज तिवारी के साथ शाहनवाज हुसैन भी थे। मनोज तिवारी ने इस अवसर पर कहा कि मुझे खुशी है कि अजय देवगन जी आज बिहार की सच्चाई जानते हैं और उन्हे पता है कि बिहार में जंगलराज चल रहा है। इसलिये वे यहां भाजपा का प्रचार करने आये हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि आज भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टियों का पुरे बिहार में लहर चल रही है। 

No comments:

Post a Comment